पहली बार बनाएंगे शारीरिक संबंध तो महसूस होंगी ये बातें

0
शारीरिक सम्बन्ध के समय बहुत सी चीजों का अहसास होता है। शारीरिक संबंध बनाना इस रिश्ते के एक मुख्य पड़ाव में से एक है, ऐसा इसलिए क्योंकि इससे हमारे मन को संतुष्टि मिलती हैं और सारा तनाव भी दूर हो जाता है, लेकिन अगर आप पहली बार संबंध बनाने जा रहें हैं तो ऐसे में आपको काफी कुछ महसूस होता हैं। ।
पहली बार सम्बन्ध से पता चलती ये बातें:
# मजबूत बॉन्डिंग: संभोग के दौरान हमारा मस्तिष्क ऑक्सीटोसिन बाहर निकालता है, जिसके कारण सेक्स के बाद दोनों एक दूसरे के और भी ज्यादा करीब हो जाते हैं।
# सम्मोहक: पहली बार सेक्स के बाद आपको ऐसा लगने लगता है कि आप सेक्सी हो गए हैं। इससे आपको यह पता चलेगा कि आप कितने सम्मोहक हैं।
# टेंशन: संभोग के बाद हमें अपने शरीर में काफी एनर्जी महसूस होने लगती हैं, जिसके कारण हमारा मानसिक तनाव दूर हो जाता है। इस दौरान जो हार्मोन्स शरीर से निकलते हैं, वह जादू की तरह होते हैं।
# आत्म-सम्मान: आपका आत्म-सम्मान भी इस तरह से बढ़ सकता है। बेड पर कपड़ो के बिना भले ही आपको शुरुआत में अच्छा ना लगे, लेकिन बाद में आपको इसकी आदत हो जाएगी और आप खुद पर गर्व महसूस करने लगेंगे।
# अच्छी नींद: आपको शायद अब तक यह बात नहीं पता होगी, लेकिन संबंध बनाने के बाद नींद काफी अच्छी आती है। यह कई शोधों में भी पाया गया है।
# चेहरे में चमक: पहली बार सेक्स करने से चेहरे में चमक आती है, इतना ही नहीं, इससे चेहरे में लालिमा भी आती है। आपको बता दें कि रोजाना सेक्स करने से त्वचा में एक अलग सा निखार देखने को मिलता है।
# प्यार का अहसास: बेड पर एक दूसरे के साथ समय बिताने के बाद आप दोनों के बीच का प्यार और भी ज्यादा बढ़ जाता है। इतना ही नहीं, इससे आप अपने पार्टनर से पहले से भी ज्यादा प्यार करने लग जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)