पुरूष साथी से अपने दिल की कह डालें सैक्स में कुछ पहल तो आप भी करें

0

सेक्स लाईफ का उबाऊ होना एक ऐसा विषय है जिसपर महिलाएं बात करने से कतराती हैं। अकसर महिलाएं बिस्तर पर second newsपहल करने से कतराती हैं जो कि आपके सैक्स लाईफ कि सब से बडी गलती है। सैक्स विशेषज्ञों की राय है की अगर सेक्स के दौरान महिलाएं अगर आगे से सहयोग करें तो इससे समभोग का आन्नद बडता हैंए

आपका सेक्स करने की इच्छुक है तो पहल करने मे गुरेज ना करे ऐसा करने से आप अपने पुरुष साथी को उत्साहित करती है पहल करे। बेड पर सैक्स कि अगुवा आप बनेएआगे बडे चुबनं से शुरु करे ए आज पुरुष साथी की पॉजिशन आप अपनाएं और साबित कर दे आप भी उनसे प्यार कर सकती हैं।
याद रखे यह
जरूरी नहीं हर बार पुरुष साथी ही चुम्मेएमस्ती करेंए सहलाएं। यह काम आपको भी करना चाहिए। आगे आएं और एक नया अध्याय शुरु करे
मस्ती भारी बातें भी करेरू.
सेक्स से पहले व सैक्स दौरान सैक्स रिदम आह ऊह औह के साथ मस्तनी बातो का खास महत्व है इस मे एकांत मे मस्ती भारी बाते से रोमांस शुरु करे तो यह आप साथी को सैक्स के लिए उभारेगा और आपके समभोग शानदार उत्साह लाने का काम करेगा। अपने साथी को अपनी तरफ खिचने के लिए फोन पर सेक्सी बातें कर भी सकती हैं।
सेक्स के अन्दाज मे बदलाव लायेरू.
आज पुरुष साथीयो कि बेवफ़ाई मे पत्नियों का उबाऊ सेक्स से चिपके रहना भी एक समस्या है इसलिए कभी कभी
सुरक्षित ओरल सेक्स भी बुरा नहीं होता है। मेरी सलाह माने अगर लगातार एक ही तरह के सेक्स तरिको से आप के साथी मे उत्साहहिनता और ऊबाऊ सा रुख नजर आ रहा हो तो कभी.कभी ओरल भी आजमाना चाहिए।

सेक्स मे आपनी पसंद और कामुकता को जाहिर करे।
सेकस के दौरान आपको कब और कहाँ आन्नद मिलता है और आप उत्तेजना महसुस करती हो इसका जरुर इशारा देए सेक्स के दौरान उनके हाथों को ऐसी जगह ले जाएं जहां आपको पसंद हो।
पुरुषो को पसंद हैरू. ’साथी के साथ शावर लेना चाहिए।
’’साथी को मसाज देनाएमसाज लेना
’’’ सेक्स से पहले एक हल्का परफ्यूम
आप सहयोग करिये आपका साथी आपसे दुर नही जायेगा आपकि ये छोटी सी पहल आप के सम्भोग के आन्नद को मस्ती के लोक मे ले जायेगी आप मस्तनी बन जाओ फिर कोई मस्तानी आपके साथी को छीन नही पायेगी
आपका अपना
जे०पी०

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)