पुलिस कमिश्नरेट की निर्भया टीम का सम्मान किया

    0

    ज़ाकिर हुसैन

    वरिष्ठ संवाददाता
    जयपुर 22 मई।पुलिस कमिश्नरेट की निर्भया स्क्वॉड टीम का वैशाली नगर के गांधी पथ पर स्थित एसडीसी “द डेस्टिनेशन’ अपार्टमेंट के निवासियों ने पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत और सम्मान किया गया।
    निवासियों ने विषम परिस्थितियों में अपनी ड्यूटी कर सेवा में जुटी हुई निर्भया स्क्वॉड के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण के इस कठिन समय में बड़े ही धैर्य एवं उत्साह के साथ महिलाओं, बच्चों एवं बुजुर्गों की सेवा एवं सुरक्षा के लिए इस टीम ने अच्छा कार्य किया है।
    उन्होंने नारीशक्ति को सलाम किया और टीम द्वारा किए गए सामाजिक कार्यों के लिए आभार जताया।अपार्टमेंट की निवासी श्रीमती प्रियरंजनी, शिखा गोत्तम, रीमा सिंह एवं स्वाति अलवानी ने पुष्प वर्षा कर एवं तालियां बजाकर स्वागत किया और सम्मान स्वरूप निर्भया टीम को सेनेटाइजर, मास्क, ग्लव्ज और स्कार्फ़ भेंट किये।
    निर्भया स्क्वॉड की नोडल अधिकारी अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त सुनीता मीना ने अपार्टमेंट के निवासियों को विश्वास दिलाया कि निर्भया टीम पूर्ण रूप से आपके साथ है।आप घरों में रहें।सजग, सतर्क एवं सुरक्षित रहिये।घरों में भी सामाजिक दूरी बनाए रखें, लॉक डाउन एवं सरकार द्वारा समय समय पर जारी की गई एडवाईजरी की पालना करें ।आपको कोई परेशानी हो तो पुलिस हेल्पलाइन 1090 या 112 डायल करें।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)